टिक टॉक स्टार फैजल सिद्दीकी पर भड़की एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल, कहा एक बूंद भी नहीं कर पाओगे बर्दाश्त

  • टिक टॉक स्टार फैजल सिद्दीकी अपने वीडियो के कारण हुए ट्रोल
  • एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल हुई आग बबूला

नई दिल्ली. टिक टॉक स्टार फैजल सिद्दीकी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट को शेयर करने के बाद सोशल मीडिया तो जैसे उनपर भड़क उठा है. इस वीडियो में फैजल सिद्दीकी ने कथित तौर पर “एसिड अटैक” का गौरव बढ़ाया है.

एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल ने फैजल सिद्दीकी के इस वीडियो की कड़ी आलोचना की है. उन्होंने फैजल के टिक टॉक अकाउंट को हटाने के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्लू) को धन्यवाद दिया है.

@thelaxmiagarwalpihu

Dosto Nafrat failane vale ko aap sab support kar rahe hai ab apko ye sikhaya ja raha hai tezab kese dale chiii 😠😠😠😠😠😠

♬ original sound – thelaxmiagarwalpihu

लक्ष्मी अग्रवाल ने अपने वीडियो में कहा “फैजल सिद्दीकी आप क्रिएटर होकर और एसिड अटैक जैसे जुर्म को बढ़ावा दे रहे है. आपने यह दिखाया की, एक लड़की ने आपको मना किया और अपने उसपर एसिड फेंक दिया.

आपको अंदाज़ा भी नहीं है की एसिड शरीर पर गिरने से कितना दर्द होता है. आप अपने बदन पर एक एसिड की बूंद गिरने का दर्द भी बर्दाश्त नहीं कर पाएंगे. यहा हम सब ऐसे जुर्म को रोकने के लिए काम कर रहे है. वही आप इसे बढ़ावा दे रहे हैं”.

लक्ष्मी अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो पोस्ट करके गुस्सा जाहिर किया है. इस पोस्ट मे उन्होंने लिखा “इसलिए सोश्ल मीडिया से इस तरह के वीडियो पर प्रतिबंध लगाना महत्वपूर्ण है. आगे आइये, हम आपसे आग्रह करते है कि आप एसिड हिंसा को रोकेंगे”.

फैजल सिद्दीकी ने विवाद के बाद एक बयान जारी किया. इसमे उन्होंने पेशेवर मेकअप कलाकार फेबी के लेखन का भी उल्लेख किया. “वीडियो में लड़की एक पेशेवर मेकअप कलाकार फैबी है. मैंने अतीत में उसके साथ कई बार कोलैब किया है. उसने इसी मेक अप के साथ वीडियो के लिए हमारे साथ शूटिंग भी की है. यह उसकी कला के हिस्से को प्रोजेक्ट करने का सिर्फ एक तरीका है. मैं किसी भी तरह से हमले का को बढ़ावा नहीं देता हूँ. इस तरह का मेकअप, उसकी कला और पेशे का बस एक उदाहरण हैं” फैजल सिद्दीकी ने कहा .

Anjali Kumari

Aspiring news reporter and radio jockey.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *