#Lockdown: सीएम अरविंद केजरीवाल ने मांगे दिल्लीवासियों से सुझाव

लॉकडाउन पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जनता से सुझाव मांगे हैं. केजरीवाल ने कहा है कि सुझाव मिलने के बाद ही फैसला होगा. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि 17 मई के बाद क्या दिल्ली में लॉकडाउन में ढील देनी चाहिए? केजरीवाल ने कहा कि जनता परसों सायं 5 बजे तक सुझाव देकर बताए कि मेट्रो, बस चलाई जाए या नहीं. स्कूल, मार्केट को खोला जाए या नहीं. कितनी ढील देनी चाहिए? कृपया अपने सुझाव 8800007722 पर मुझे कल शाम 5 बजे तक तक whatsapp करें. या 1031 पर फ़ोन कर के अपना सुझाव रिकॉर्ड करें. या फिर delhicm.suggestions@gmail.com पर मेल करके भी सुझाव दे सकते हैं.

बता दें कि 17 मई को लॉकडाउन का तीसरा चरण खत्म होने वाला है. इससे पहले सोमवार को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने करीब सवा 6 घंटे तक बैठक की. प्रधानमंत्री ने 15 मई तक सभी राज्यों से ब्लूप्रिंट मांगा है. अब केजरीवाल ने इसी संबंध में दिल्ली की जनता से सुझाव मांग लिया है. हालांकि इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि यह कोई वोटिंग जैसी प्रक्रिया नहीं है. यह केवल सुझाव के तौर पर लिया जाएगा और इसे लेकर एक्सपर्ट्सकी सलाह भी ली जाएगी.

गौरतलब है कि दिल्ली में कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 7639 हो गई है. इसमें सोमवार को 406 नए केस शामिल हैं. दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने बताया कि सोमवार को 383 लोग ठीक हो चुके हैं जबकि 13 लोगों की मौत हो गई. राजधानी में अब तक कुल 2512 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं और जबकि 86 लोगों की मौत हो चुकी है.

The Depth

TheDepth is India's own unbiased digital news website.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *