कैरीमीनाटी की वीडियो डिलीट होने पर भड़के यूट्यूबर्स…

  • कैरीमीनाटी की वीडियो यूट्यूब से डिलीट होने पर लोग नाराज
  • वर्ल्ड रिकॉर्ड कायम करने वाली थी कैरीमीनाटी की यह डिलीट की गई वीडियो

नई दिल्ली. कैरीमीनाटी ने अपने हाल के ही रोस्ट वीडियो, यूट्यूब बनाम टिक टॉक से काफी ध्यान आकर्षित किया है. अमीर सिद्दीकी द्वारा पोस्ट किए गए इंस्टाग्राम आई जी टी वी वीडियो पर कैरीनीमाटी और अन्य कई यूट्यूबर्स को टैग किया गया था.

इस वीडियो में उन्होंने यूट्यूब के बारे में कुछ बातें कहीं थी. इसके बाद सभी लोग कैरीमीनाटी के वीडियो के इंतजार में थे. कैरीमीनाटी के द्वारा यह वीडियो “यूट्यूब बनाम टिक टॉक” यूट्यूब पर डाला गया. इस वीडियो पर लाइकस की संख्या 20 लाख से ज्यादा थे. इस वीडियो को 7.6 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका था.

यह वीडियो रिकॉर्ड कायम करने ही वाला था कि उससे पहले यूट्यूब ने इसे हटा दिया. कथित तौर पर सेवा की शर्तों का उल्लंघन करने के कारण उनके वीडियो को प्लेटफॉर्म से हटाया गया. जहां कैरीमीनाटी और उनके फैन्स इस वीडियो के लिए बेहद दुखी है. वहीं कई यूट्यूबर्स ने भी कैरीमीनाटी के वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी है.

सबसे पहले भुवन बाम, बीबी की वाइंस फेम इन्होंने अलग से इस बात पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन कैरीमिनति के ट्विटर पर ट्वीट करके कहा “अंदर-अंदर हम सबको यह याद रहेगा यूट्यूब पर सबसे ज्यादा लाइक्स लाने वाला वीडियो तुम्हारा है. हम सब तुमसे प्यार करते हैं”.

हर्ष बेनीवाल ने कैरी की वीडियो डिलीट होने पर ट्वीट कर कहा “पहले चोरी फिर सीना जोरी” #जस्टिसफॉरकैरी. इसके बाद कैरी के लिखे नोट को शेयर करके कहा “वीडियो डिलीट कर दी, प्यार नहीं कर पाओगे”.

इसके बाद आशीष चंचलानी ने भी ट्वीट करके कहा “की मुझे पता है, यह काफी निराशाजनक और चौंकाने वाली है, #जस्टिसफॉरकैरी”.

गौरव चौधरी (टेक्निकल गुरुजी) ने यूट्यूब पर एक वीडियो डाली जिसमें एक शब्द भी नहीं बोला गया. इस वीडियो में इन्होंने कई मोबाइल फोन से टिक टॉक डिलीट करने का विडियो बनाया. साथ ही हैंड सैनिटाइज़र का इस्तेमाल करते हुए टिक टॉक एप्लीकेशन को डिलीट किया है.

इस वीडियो में फेमस टिक टॉकर अमीर सिद्दीकी पर सीधा प्रहार किया गया है. वीडियो में, कैरीमीनाटी को स्व-घोषित सामाजिक प्रभावक को भुनाते हुए देखा जा सकता है. इसी वजह से इस वीडियो ऑनलाइन ध्यान आकर्षित किया. कैरीमीनाटी के फैन्स निश्चित रूप से अपने चैनल के सबसे सफल वीडियो में से एक को नीचे ले जाते हुए देखने के लिए बेहद उग्र हैं.

यह वीडियो इतना फेमस था कि यह एक सप्ताह के भीतर 7 मिलियन से अधिक दृश्य लाने में कामयाब रहा. अब तक, #कैरीमीनाटी और ​​#जस्टिसफॉरकैरी ट्विटर पर दो सबसे अधिक ट्रेंडिंग हैशटैग हैं. यहाँ कैरीमिनटी के हटाए गए वीडियो के बारे में कुछ प्रशंसक प्रतिक्रियाएं हैं.

Anjali Kumari

Aspiring news reporter and radio jockey.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *