जानें क्यों आता है ‘जन्नत गर्ल’ को ‘गरीबों की एंजेलीना जोली’ कहने पर गुस्सा

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने फिल्म ‘जन्नत 2’ के साथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था, तो उनकी तुलना हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली से की गई थी. फैंस अभी भी ईशा गुप्ता की तुलना हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस एंजेलिना जोली से करते हैं और उन्हें ‘गरीबों की एंजेलिना जोली’ (Angelina Jolie) भी कहते हैं. इस बात को लेकर एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें लोगों की इस बात पर गुस्सा भी आता है कि वह उन्हें गरीबों की एंजेलिना जोली बताते हैं. इस पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि ठीक है, लेकिन लोग यहां खुद को गरीब कह रहे हैं.

अपने हालिया इंटरव्यू में उन्होंने इस तरह के ट्रोल के बारे में अपनी बात रखी हैं और कहा कि शुरुआत में उन्हें इसपर गुस्सा आया था. ईशा ने बताया, ‘आप जानते हैं कि मुझे क्या बात गुस्सा दिलाती थीं जो बात मुझे परेशान करती थी जब लोग ट्रोल करते थे और गरीबों की एंजेलीना जोली कहते थे और उन्हें मैं कहती थीं, आप खुद को गरीब कह रहे हैं. मैं यह नहीं कह रही हूं. यह आप ही कह रहे हैं. मैंने ऐसा दिखने के लिए नहीं कहा था, यह मेरे माता-पिता के कारण है और मैं ऐसे ही दिखती हूं.’

View this post on Instagram

🧚🏾

A post shared by Esha Gupta🌎 (@egupta) on

बता दें कि ईशा गुप्ता ने 2012 में वह महेश भट्ट की तीन फिल्मों ‘जन्नत 2’, ‘राज3डी’ और ‘चक्रव्यू’ में नजर आईं थी. उसके बाद ईशा ने ‘गोरी तेरे प्यार में’, ‘हमशक्लस’, ‘बेबी’, ‘रुस्तम’, ‘कमांडो 2’ और ‘बादशाहो’ में अभिनय किया था. साल 2019 की फिल्म ‘टोटल धमाल’ में ईशा फिर दिखी थी. ईशा आखिरी बार ‘वन डे: जस्टिस डेलीवर्ड’ में नजर आई थीं.

The Depth

TheDepth is India's own unbiased digital news website.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *