सेक्स के दौरान क्या चाहती हैं लड़कियां, जानने के लिए पढ़ें खबर

सेक्स को लेकर महिलाओं को समझना बेहद मुश्किल है. ऐसे में ये जानना कि महिलाएं सेक्‍स के दौरान क्‍या चाहती हैं, इसका अंदाजा लगाना भी बेहद मुश्किल काम लगता है. ज्‍यादातर पुरुष सोचते हैं कि महिलाएं सेक्‍स के बारे में ज्‍यादा नहीं सोचती हैं. लेकिन यह सच नहीं है. महिलाएं भी सेक्‍स को एंज्‍वॉय करना चाहती हैं.

ये करना चाहती है लड़कियां

महिलाएं भी सेक्स को लेकर फैंटेसी बुनती हैं. अब सेक्स पर बात करने में महिलाएं भी पीछे नहीं रहती है. अपनी सेक्स इच्छाओ को महिलाएं अब खुलकर व्यक्त करती हैं. जैसे पुरुष किसी सुंदर लड़की को देखकर मन ही मन उससे सेक्‍स करने के बारे में सोचने लगता है, वैसे ही कुछ महिलाएं भी सोचती हैं.

महिलाओं की दिली तमन्ना होती है कि उनका पार्टनर पूरी तरह से कुंआरा और अनुभवहीन हो. साथ ही वह बलिष्ठ हो और उनका यौन दास बनकर रहे. जो वे कहें वह वैसा ही करे. सेक्स के लिए वह हमेशा तैयार रहे. सेक्‍स के दौरान अगर गौर किया जाए तो महिलाओं की बॉडी लैंग्‍वेज से इसका अनुभव किया जा सकता है. महिलाएं सेक्स के दौरान अपनी परिकल्पनाओं में अपने वास्तविक पार्टनर को ही ध्यान में रखती हैं.

ग्रुप सेक्स भी चाहती हैं महिलाएं

महिलाएं अपनी सेक्स कल्पना में अनजान, बलिष्ठ और कामोत्तेजक पुरुष को इमेजिन करती हैं. साथ ही सेक्स कल्पना में महिलाएं कुंवारे पुरुष को सेक्स का पाठ पढाने की कल्पना रखती हैं. महिलाएं सेक्स में समलैंगिक क्रियाओं का भी आनंद उठाना चाहती हैं. साथ ही वे सामूहिक सेक्स क्रियाओं का भी लुत्फ उठाना चाहती हैं. एक स्टडी से ये भी पता चला है कि सामूहिक सेक्स में भाग लेना महिलाओं की दबी हुई किंतु दिली इच्छाओं में शामिल है. हालांक‍ि ऐसी महिलाओं की संख्‍या ज्‍यादा नहीं है.

The Depth

TheDepth is India's own unbiased digital news website.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *