सुतापा सिकदर को आई इरफान की याद, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

नई दिल्ली. समय बीतते देर नहीं लगती. समय चाहे अच्छा हो या बुरा, बीत जरूर जाता है. मगर इस बीते वक्त की यादें साथ रह जाती हैं. समय समय पर यादों के सहारे पुरानी बातें फिर जी उठती हैं.

इन्हीं यादों में से एक हैं एक्टर इरफान खान, जो एक महीना पहले इस दुनिया से रूख्सत हो गए थे. अचानक उनके इस तरह जाने से उनके फैन्स में मायूसी थी. इरफान का परिवार तो हर रोज ही उन्हें याद करता है.

उनके दोनों बेटे अपने पिता की यादों को सोशल मीडिया पर लगातार शेयर करते रहते हैं. इस बार इरफान की पत्नी सुतापा सिकदर ने एक बेहद इमोशनल पोस्ट फेसबुक पर शेयर किया है. इस पोस्ट को पढ़कर आपका भावुक होना लाज्मी है.

सुतापा ने जिस मजबूती के साथ अपने भावों को पेश किया है वो दर्शाता है कि इरफान के जाने से वो ढगमगाई नहीं है. पति के जाने के बाद परिवार के लिए सुतापा की जिम्मेदारी भी बढ़ गई है. इस जिम्मेदारी को निभाने में उनके पति उनके साथ हैं. परिवार के लिए संबल की तरह.

सुतापा ने लिखा यहां से बहुत दूर, हर सही और गलत से आगे एक खाली मैदान है. मैं वहां मिलूंगी तुम्हें. जब हमारी आत्मा घास पर चैन से लेटेगी और दुनिया से बात करके थक चुकी होगी. ये सब बस कुछ समय की बात है. मिलेंगे बातें करेंगे. तुमसे दोबारा मिलने तक.

अनदेखी फोटो भी की शेयर

इस पोस्ट के साथ सुतापा ने दो फोटो भी शेयर किए हैं. एक फोटो में इरफान अकेले घास पर लेटे हैं. वहीं दूसरी फोटो में पत्नी संग वो सेल्फी ले रहे हैं.

2018 में हुआ कैंसर

बॉलिवुड से लेकर हॉलिवुड में पहचान बनाने वाले इरफान खान को 2018 में कैंसर हुआ था. वो न्यूएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित थे. वो इलाज के लिए लंदन गए थे. मगर इलाज के बाद भी 29 अप्रैल को उनकी मृत्यु हो गई. उनके अंतिम संस्कार में लॉकडाउन के कारण सिर्फ 20 लोगों को शामिल होने की अनुमति मिली थी.

The Depth

TheDepth is India's own unbiased digital news website.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *