‘जयतु जयतु भारतम’: लता ने किया ट्वीट तो PM मोदी को भी करनी पड़ी गाने की तारीफ

कोरोना वायरस को लेकर लोगों का उत्साह बढ़ाने के लिए आशा भोंसले, एस पी बालासुब्रमण्यम, शंकर महादेवन, सोनू निगम और कैलाश खेर जैसे 211 मशहूर गायकों ने एक गाना तैयार तैयार किया है. इस गाने की खास बात ये है कि इस गाने को देश की 12 अलग-अलग भाषाओं में तैयार किया गया है. गाने को प्रसिद्ध गीतकार प्रसून जोशी ने लिखा है. इस गाने की सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा हो रही है. चर्चा इतनी हुई कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद भी इसकी सराहना की है.

‘जयतु जयतु भारतम’

देश के 211 महशूर गायकों की आवाज में ‘वन नेशन वन वॉइस- जयतु जयतु भारतम’ गाने को कोरोना संकट के बीच तैयार किया गया है. इस गाने को लोगों के उत्साह को बढ़ाने और एकजुटता का सन्देश देने के लिए गाया गया.

लता ने किया ट्वीट, पीएम ने किया रिट्वीट

स्वर कोकिला गायिका लता मंगेशकर ने इसे ट्वीट किया. ट्वीट करते हुए लता ने लिखा, ‘नमस्कार. हमारे ISRA के बहुत गुणी 211 कलाकारों ने एक होकर आत्मनिर्भर भारत की भावना से प्रेरित इस गीत का निर्माण किया है ,जो पूरे भारत की जनता को और हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्रभाई मोदीजी को हम अर्पण करते हैं. जयतु भारतम्.’ पीएम मोदी ने भी लता मंगेशकर के इस ट्वीट को रिट्वीट किया और इस गाने की तारीफ करते हुए लिखा, ‘यह गीत हर किसी को उत्साहित और प्रेरित करने वाला है। इसमें आत्मनिर्भर भारत के लिए सुरों से सजा उद्घोष है.’

The Depth

TheDepth is India's own unbiased digital news website.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *