नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने भेजा तलाक का नोटिस

  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने परिवार को लेकर काफी परेशान है
  • आलिया ने सिद्दीकी से तलाक मांगा है

नई दिल्ली. अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने परिवार के साथ इन दिनों मुजफ्फरनगर में 14 दिन के क्वॉरेंटाइन में है. इसी बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने उन्हें तलाक और मेंटेनेंस का एक नोटिस उन्हें भेजा है. आलिया के वकील अभय सहाय ने भी इस बात की पुष्ठि की है. हालांकि इस खबर पर अबतक नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कोई ब्यान नहीं आया है.

वकील ने भेजा नोटिस

आलिया के वकील दिल्ली हाई कोर्ट में प्रैक्टिस कर रहे है. वकील अभय सहाय की मानें तो उनकी क्लाइंट आलिया सिद्दीकी ने अपने पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी को तलाक का नोटिस व्हाट्सएप और ईमेल के जरिए भिजवाया है.

इसके साथ मे उन्होंने कोविड-19 को लेकर मेंटेनेंस का नोटिस भी भिजवाया है. हालांकि अभय ने मामले पर ज्यादा जानकारी नहीं दी है. सहाय का कहना है कि 14 दिन बाद जब कोर्ट खुलेगा तो आगे की करवाई होगी. अगर 14 दिन में नवाजुद्दीन की तरफ से कोई जवाब नहीं आता तो आगे की प्रोसिडिंग कोर्ट में की जाएगी. वहीं अभय सहाय की मानें तो अपने क्लाइंट के हित को लेकर उनका यह मुद्दा गंभीर है.

नोटिस में संवेदनशील और गुप्त बातों का उल्लेख

वकील ने मीडिया को बताया, “इस समय लीगल नोटिस में और क्या-क्या लिखा गया है, यह जानकारी सामने नहीं रखी जा सकती. नोटिस में कई बातें संवेदनशील और सीक्रेट हैं. हमने नोटिस 7 मई को ईमेल और व्हाट्सएप के जरिए भेजा है.

दरअसल इस समय लॉकडाउन के कारण हालात काफी मुश्किल हैं, तो स्पीड पोस्ट की सुविधा नहीं है. आलिया ने 13 मई को अपनी तरफ से लीगल नोटिस भेजा था, अब तक नवाज़ुद्दीन का कोई भी रिस्पॉन्स नहीं आया है”.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का अब तक कोई ब्यान क्यू नहीं आया?

बताया जा रहा है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस समय अपनी बीमार मां को लेकर उत्तर प्रदेश से मुम्‍बई जाने के लिए प्रशासन से अनुमति मांग रहे है. नवाज के भाई शम्स सिद्दीकी ने इस परमिशन की एक कॉपी भी सोशल मीडिया पर शेयर की है.

उन्होंने कहा कि उनकी मां काफी बीमार हैं और इसलिए उनका परिवार मुंबई से सफर करके उत्तर प्रदेश पहुंचा है. परमिशन लेटर में भी लिखा है कि नवाज का परिवार स्वास्थ्य कारणों से सफर करने को मजबूर है.

Anjali Kumari

Aspiring news reporter and radio jockey.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *