गिरफ्तार हुई पूनम पांडे, जानें पूनम से जुडे़ बाकी विवाद

अपने हॉट अवतार और विवादों के कारण एक्ट्रेस पूनम पांडे अधिकतर चर्चा में रहती हैं. इस बार वो लॉकडाउन के दौरान गिरफ्तार हुई तो फिर चर्चा में आ गई. दरअसल मुंबई पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में पूनम पांडे और उनके दोस्त को गिरफ्तार किया.

गौरतलब है कि इस समय देशभर में लॉकडाउन लगाया गया है. इस दौरान किसी को भी घर से निकलने में पर मनाही है. ऐसे में जब पूनम पांडे अपने किसी दोस्त के साथ घर से बाहर गाड़ी मरीन ड्राइव पर बिना किसी कारण और परमिट के ड्राइव पर निकलीं तो गिरफ्तार हो गई.

मुंबई पुलिस ने पूनम पांडे और उनके दोस्त के खिलाफ आईपीसी की धारा 188  (लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश देने की अवज्ञा) और धारा 269 (जीवन के लिए खतरनाक बीमारी के संक्रमण को फैलाने के लिए लापरवाही से काम करने की लापरवाही) के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस ने उनकी कार भी जब्त कर ली है.

वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब पूनम पांडे विवादों में रही हों. कई बार वो अपने बयान तो कभी फोटो के कारण चर्चा में रही हैं. आइए आपको बतातें है उनसे जुड़े ऐसे ही कुछ विवाद.

सनी से तुलना पर भड़कीं

सनी लियोन से तुलना किए जाने पर पूनम पांडे ने कहा था की वो अब थक गई हैं. वो एक्टिंग करने आई हैं न किसी वयस्क फिल्म की अभिनेत्री हैं. एंटरटेनमेंट के तौर पर लोग उन्हें एक्टिंग करते ही देखेंगे.

क्रिकेट और विवादित बयान

2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान पूनम पांडे के एक बयान ने सनसनी मचा दी थी. पूनम ने कहा था कि अगर भारतीय टीम वर्ल्ड कप जीतती है तो वो सारे कपड़े उतार देंगी. उनके इस बयान के बाद वो चर्चा में आ गई थी. उनकी काफी आलोचना भी हुई थी.

वीडियो लीक मामला

ये उस समय भी चर्चा में आई थी जब इनका बाथरूम वीडियो लीक हुआ था. उन्होंने अपना सीक्रेट डांस वीडियो खुद ही रिलीज किया था. हालांकि यूट्यूब ने विवादों को देखते हुए इस वीडियो को बाद में ब्लॉक कर दिया था.

The Depth

TheDepth is India's own unbiased digital news website.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *