दीपिका चिखलिया का नया अवतार, रिलीज हुआ फिल्म सरोजिनी नायडू का फर्स्ट लुक

नई दिल्ली. 90 के दशक में आए रामानंद सागर के सुपरहिट सीरियल रामायण में सीता का किरदार निभाकर दीपिका चिखलिया घर-घर में मशहूर हो गई थी. इन दिनों दीपिका एक बार फिर से चर्चा में हैं.

दीपिका के चाहने वालों के लिए ये एक खुशखबरी है. दरअसल दीपिका चिखलिया जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं. कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया पहली महिला गवर्नर सरोजिनी नायडू की बायोपिक फिल्म में नजर आने वाली है.

वहीं अब इस फिल्म का फर्स्ट लुक जनता के सामने आ गया है. हाल ही में इसका फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है. खद दीपिका ने इस फिल्म के फर्स्ट लुक का पोस्टर अपने ट्वीटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. दीपिका के फैंस उन्हें नए अवतार में देख कर काफ एक्साइटिड भी हैं.

दीपिका चिखलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के अलावा ट्वीटर अकाउंट पर फिल्म ‘सरोजिनी’ का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया. पोस्टर में स्वतंत्रता की नायिका की एक अनकही कहानी लिखा हुआ है. इस फिल्म के डायरेक्टर और राइटर धीरज मिश्रा हैं.

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा कि हां मैं यह रोल करने जा रही हूं. ये किरदास सबसे चुनौतीपूर्ण होगा. ऐसा इसलिए भी है कि माता सीता को तो किसी ने देखा नहीं था. उसे पर्दे पर मैंंने जीवंत किया. पर सरोजिनी नायडू एक एसा व्यक्तित्व हैं जिन्हें लोग पहले से जानते हैं. ऐसे में उनके लुक को अपनाने से लेकर बातचीत तक की शैली अपनाने में काफी मेहनत करनी होगी.

दीपिका कुछ समय पहले आयुषमान खुराना स्टारर फिल्म बाला में भी नजर आई थी. इस फिल्म में उन्होंने एक्ट्रेस यामी गौतम की मां का रोल प्ले किया था.

The Depth

TheDepth is India's own unbiased digital news website.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *