नहीं रहे बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर, 67 साल की उम्र में मुंबई में निधन

कपूर खानदान के चिराग और मशहूर फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर आज दुनिया को अलविदा कह गए. बीते दो सालों में कैंसर से चली आ रही जंग के सामने वो हार गए. गुरुवार को मुंबई के एक अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली.

ऋषि कपूर के निधन की खबर सुबह अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी. हालांकि बाद में अमिताभ बच्चन ने अपना ट्वीट डीलिट कर दिया.

ये कहना गलत नहीं होगा के ये हफ्ता भारतीय सिनेमा के लिए एक बुरे सपने की तरह है. बुधवार को अचानक जहां एक्टर इरफान खान के इंतकाल की खबर मिली. वहीं आज दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर भी दुनिया को अलविदा कह गए.

इससे पहले ऋषि कपूर को बुधवार को ही मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में आईसीयू में भर्ती करवाया गया था. इलाज के दौरान ही वो दुनिया छोड़ गए. वो कैंसर से बीते दो सालों से जूझ रहे थे और 67 साल के थे.

वहीं कपूर परिवार की तरफ से ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर ने उनके निधन की जानकारी दी. दरअसल बुधवार को ऋषि को सांस लेने में तकलीफ थी. इस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस दौरान अस्पताल में पत्नी नीतू सिंह, भाई रणधीर कपूर समेत परिवार के अन्य लोग भी मौजू थे.

अमिताभ ने ट्वीट कर दी जानकारी

ऋषि कपूर के दोस्त, कोस्टार, रिश्तेदार अमिताभ बच्चन ने गुरुवार की सुबह ट्वीट कर ऋषि कपूर के निधन की जानकारी दुनिया के साथ बांटी. उन्होंने लिखा, “वो गया, ऋषि कपूर गए. अभी उनका निधन हुआ. मैं टूट गया हूं”

The Depth

TheDepth is India's own unbiased digital news website.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *