साजिद खान ने अपने भाई वाजिद की याद में शेयर किया वीडियो

  • साजिद खान ने लिखा, “मैं इस दुनिया में मम्मी के साथ हूं, और वाजिद उस दुनिया में पापा के साथ है”
  • साजिद खान की मां का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला

नई दिल्ली. संगीतकार वाजिद खान का निधन कोरोना वायरस संक्रमण के कारण 31 मई को हुआ था. अचानक वाजिद खान की मौत की खबर से पूरे संगीत जगत को गहरा धक्का पहुंचा. संगीत निर्देशक की दुर्भाग्यपूर्ण निधन पर बॉलीवुड के कई हस्तियों और अभिनेताओं ने अपने संतावना जताई. वाजिद के निधन के बाद उनके भाई साजिद ने आज इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया है. यह वीडियो वाजिद खान के अस्पताल में भर्ती होने के बाद की है. थ्रो बैक वीडियो में वाजिद खान अपने अस्पताल में एक ऐप पर धुन बजाते हुए दिखाई दे रहे है.

वहीं साजिद खान ने अपने भाई के इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कुछ अल्फाज़ भी लिखे. “दुनिया छूट गई, सब कुछ छूटा, ना तूने कभी म्यूजिक छोड़ा, ना म्यूजिक तुझे कभी छोड़ेगा. मेरा भाई एक लेजएंड है और लेजएंड कभी मरते नहीं. मैं तुम्हें हमेशा प्यार करता रहूंगा. मेरी खुशी में, मेरी दुआओं में, मेरे नाम में तु हमेशा रहेगा”, साजिद खान ने पोस्ट में लिखा.

वाजिद खान के निधन की खबर से फिल्म उद्योग को बड़ा झटका लगा है. बॉलीवुड के अनेक हस्तियों ने अपना दुख व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. सलमान खान, जिन्होंने साजिद-वाजिद संगीतकार भाइयों को अपनी फिल्म “प्यार किया तो डरना क्या”, में पहला ब्रेक दिया था. उन्होनें लिखा, “वाजिद हम हमेशा तुम्हें प्यार, सम्मान, एक व्यक्ति प्रतिभाशाली व्यक्ति के रूप में याद रखेंगे, हम तुम्हें बहुत याद करेंगे. तुम्हारी अत्मा को शांति मिले”.

आपको बता दें कि वाजिद खान पहले से किडनी की बीमारी से पीड़ित थे. कुछ महीने पहले ही उनका किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था. स्वास्थ्य समस्याओं के कारण उन्हें पिछले सप्ताह अस्पताल में भर्ती कराया गया था. म्यूजिक डायरेक्टर पिछले कुछ दिनों से वेंटिलेटर पर थे. वाजिद खान महाराष्ट्र के चेंबूर के एक अस्पताल में थे. वहीं उन्होंने अंतिम सांस ली. इस बात की जानकारी संगीतकार सलीम मर्चेंट ने सोमवार को दी थी. उनके निधन के बाद, उन्हें मुंबई के वर्सोवा कब्रिस्तान में दफनाया गया था.

Anjali Kumari

Aspiring news reporter and radio jockey.

One thought on “साजिद खान ने अपने भाई वाजिद की याद में शेयर किया वीडियो

  • June 6, 2020 at 2:09 pm
    Permalink

    Hey there! I just wanted to ask if you ever have any issues with hackers?
    My last blog (wordpress) was hacked and I ended up losing many months of hard work due to no back up.
    Do you have any methods to protect against hackers?

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *