एक्ट्रेस सोनम कपूर ने कहा ”हे भगवान क्या करूं, घर में बोर हो गई”…फिर हो गई ट्रोल

लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड स्टार्स घर पर रहकर सोशल मीडिया के जिरए काफी एक्टिव हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने हाल ही में कुछ तस्वीरें पोस्ट की, जिसके बाद वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं. सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद खूबसूरत और रॉयल तस्वीरें शेयर कीं.

View this post on Instagram

Hain bhagwaan kya Karun

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

उन लेविश तस्वीरों में सोनम कपूर के एक्सप्रेशन काफी उदास नजर आए. उनमें से एक तस्वीर में सोनम ने कैप्शन दिया- हे भगवान क्या करूं. तस्वीर मे सोनम उदास चेहरे के साथ बैठी दिखाई दीं. वहीं एक दूसरी तस्वीर में सोनम ने कैप्शन दिया था-घर में बोर हो रही हूं. इस तस्वीर में भी सोनम के एक्सप्रेशन उदासी भरे ही दिखे. यही तस्वीरें एक्ट्रेस ने ट्विटर पर भी शेयर कीं. तस्वीरों को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन ऐसा दिया, जिसके बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं.

View this post on Instagram

Bored in the house in the house bored

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

एक यूजर ने लिखा- इतने आलीशान बंगले में रहती हो, तब भी बोर हो रही हो. तो किसी ने लिखा- गरीबों को भी देख लो- थोड़ी मदद करदो, बोरियत दूर हो जाएगी. तो किसी ने सोनम को सलाह दी-थोड़ा दन कर दो बहुत पैसा है तुम्हारे पास तो. एक अन्य यूजर ने कहा-खाना खालो और एक्टिंग मत करो. एक ने उपाय दिया- टाइल्स साफ कर लो, पोछा मार लो.

तो किसी ने कहा- लॉकडाउन में लोगों कि मदद करो. एक यूजर चुटकी लेते कहता- राहुल गांधी के ट्वीट पढ़ लो बोर नहीं होगी. एक अन्य यूजर ने कहा- देश के हित में कोई अच्छा काम, गरीबों की सेवा. एक यूजर ने कहा- पापा ने इतने ब्लॉकबस्टर बनाए हैं, वही देख लो. ज्यादातर यूजर यही बोलते दिखे- सोनम जी कुछ काम नहीं है तो कुछ गरीबों को मदद कर दो. जनता और इस देश ने आपको इतना कुछ दिया है अब समय है आपके पास जनता और देश के लिए कुछ करने का. बता दें सोनम कपूर सोशल मीडिया पर इस वक्त काफी एक्टिव हैं. वह लॉकडाउन में अपने पति के साथ सारा वक्त गुजार रही हैं.

The Depth

TheDepth is India's own unbiased digital news website.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *