किंग खान की बेटी के हाथों में लगी मेंहदी…सुहाना ने शेयर की फोटो

एक्‍टर शाहरुख खान भी अपने तीनों बच्‍चों के साथ लॉकडाउन के इस दौर में मुंबई में ही हैं. लॉकडाउन की खबर सुनते ही उनकी बेटी सुहाना खान न्‍यूयॉर्क के अपने कॉलेज से घर आ गई थी. ऐसे में अब घर में रहकर सुहाना खान अलग-अलग अंदाज में खुद को एंटरटेन करती हुई नजर आ रही हैं. वह भी दूसरे स्टार्स की तरह ही अपनी फोटो सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं. कभी वह मम्‍मी गौरी खान के साथ मेकअप करती द‍िख रही हैं तो कभी खुद अपना मेकअप कर अपनी सेल्‍फी शेयर करती द‍िख रही हैं. सुहाना खान ने एक बार फिर अपनी एक ताजा तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है.

View this post on Instagram

🥱

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

सुहाना ने अपनी ये फोटो अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर शेयर की है. अगर ये तस्‍वीर ताजा है तो सबसे द‍िलचस्‍प है कि सुहाना के हाथों में मेहंदी लगी हुई नजर आ रही है. यानी लॉकडाउन के इन दिनों में सुहाना खान मेहंदी लगाने का शौक पूरा कर रही हैं. इतना ही नहीं, सुहाना फोटो में फ्लोरल पाजामा और स्‍लीवलेस ब्‍लाउज पहने द‍िख रही हैं. जिसमें उनका चेहरा दमक रहा है.

View this post on Instagram

Experimenting💄

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

बता दें कि सुहाना इन दिनों न्‍यूयॉर्क में एक्टिंग की पढ़ाई कर रही हैं. लेकिन जैसे ही लॉकडाउन की खबर सामने आई तो सुहाना अपने पैरेंट्स के पास रहने के ल‍िए मुंबई आ गईं. 20 अप्रैल को खुद शाहरुख ने बात बताई क‍ि उनके तीनों बच्‍चे इस समय उनके साथ ही रह रहे हैं.

View this post on Instagram

🥺

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

बता दें कि सुहाना खान ने भी अन्य स्टार्स के बच्चों की तरह ही एक्टिंग की दुनिया मेंं कदम रख दिया है. सुहाना हाल ही में एक शॉर्ट फिल्‍म ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्‍लू’ में काम करती हुई नजर आई थीं. ये फिल्‍म एक ऐसे कपल की कहानी है जो दो दिनों के रोड-ट्रिप पर निकलते हैं. इस ट्रिप के दौरान ये दोनों गर्लफ्रेंड (सुहाना) के पैरंट्स से मिलते हैं. इस फिल्‍म के लिए सुहाना को काफी तारीफ मिली है.

The Depth

TheDepth is India's own unbiased digital news website.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *