39 साल की हुई युवा दिलों की धड़कन ”सनी लियोन”

सनी लियोन के नाम से मशहूर पॉर्न सुपर स्टार और बॉलीवुड सेंसेशन आज 39 साल की हो चुकी हैं. सनी बोल्ड और हॉट इमेज के चलते वह कई बार गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलिब्रेटी रह चुकी हैं. सनी लियोन कई बार अपने विवादों के चलते भी सुर्खियों में रही हैं. बेशक फिर वह कंडोम का ऐड हो या फिर अपनी बायोपिक के लेकर. पोर्न इंडस्ट्री से निकलकर बॉलीवुड का चर्चित चेहरा बन चुकीं एक्ट्रेस सनी लियोनी के लिए ये रास्ता इतना भी आसान नहीं था. वह भले ही अपने अतीत को पीछे छोड़कर एक्टिंग की दुनिया में आगे बढ़ना चाहती थीं लेकिन लोगों ने इतनी सहजता से उन्हें अभिनय के क्षेत्र में स्वीकार नहीं किया. तमाम एक्टर्स-एक्ट्रेसेज और फिल्ममेकर्स अब भी उन्हें पोर्न स्टार वाले टैग के साथ देख रहे थे और नहीं चाहते थे कि वह हिंदी सिनेमा में काम करें. 13 मई को सनी के बर्थडे पर चलिए जानते हैं सनी की लाइफ के अनसुने किस्सेः

file photo

करणजीत कौर उर्फ सनी लियोनी

करणजीत कौर उर्फ सनी लियोनी का जन्म एक सिख पंजाबी परिवार में हुआ था. सनी के पिता तिबतियन थे दिल्ली में पले बड़े थे. वहीं उनकी मां हिमाचल प्रदेश से थीं. शुरू में करणजीत टॉमबॉय की लाइफ जिया करती थीं लेकिन जब सनी 13 साल की हुईं तो उनका परिवार कैलिफोर्निया शिफ्ट हो गया. 2008 में सनी की मां का निधन हो गया था और उन्होंने आजाद ख्यालों की जिंदगी जीना शुरू कर दिया था. पोर्न की दुनिया से जब सनी बॉलीवुड में आईं तो उन्हें बहुत सी बाधाओं का सामना करना पड़ा.

बच्चों के साथ शेयर की न्यूड फोटो

जब सनी लियोन ने बच्चों के साथ न्यूड फोटो शेयर की सनी लियोन की बेटी निशा को गोद लिया और उसके बाद दो बेटे सरोगेसी की मदद से किए. इसके बाद सनी लियोन ने पति और बच्चों के साथ न्यूड तस्वीर शेयर की थी जिस पर खूब बवाल हुआ था.

file photo

आमिर खान नहीं करेंगे उनके साथ काम

सनी लियोन ने उस दौरान सभी को हैरत में डाल दिया था जब एक इंटरव्यू में उन्होंने स्टेटमेंट दिया था कि बॉलीवुड के सुरस्टार आमिर खान उनके साथ काम नहीं करना चाहेंगे. सनी ने कहा था कि उनके बैकग्राउंड की वजह से आमिर खान जैसा सुपरस्टार उनके साथ काम नहीं करना चाहेगा. इसके बाद इंडस्ट्री में बहस शुरू हुई और आमिर खान ने खुद आगे आकर कहा कि वो उनके साथ काम करना चाहते हैं. अगर कोई अच्छी स्क्रिप्ट मिलेगी तो वो उनके साथ जरूर काम करेंगे. बता दें कि बाद में सनी किंग खान शाहरुख के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखी थी. फिल्म रईस में उन्होंने एक डांस नंबर परफॉर्म किया था.

विवादों की स्टार

file photo

2017 में सनी लियोन का एक कंडोम ऐड रिलीज हुआ. उसके बाद खूब हंगामा देखने को मिला. उस दौरान गोवा के नेता ये तक कह दिया था कि ये ऐड हम लोगों को शर्मिंदा कर रहा है. सनी लियोन एक बार अपनी को-स्टार को लिपलॉक करने के चलते भी ट्रोल हो गई थीं. ये वो मौका था जब वह रागिनी एमएमएस 2 में नजर आईं। इसी फिल्म का वह सीन था जिसे लेकर विवाद किया गया.

सनी लियोन का कहना है कि न्यूड वुमेन को वल्गर नहीं मानती बल्कि उनका कहना है कि जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में न्यूड मॉडल्स की तस्वीरें देखी थी तो उन्हें वो बेहद खूबसूरत लगी थी. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘जब मैंने पहली बार न्यूड मॉडल्स की तस्वीरें देखी थी तो मुझे वो बहुत सेक्सी लगी थी.’

The Depth

TheDepth is India's own unbiased digital news website.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *