जरूरतमंदों को भोजन पहुंचाने में दिन रात जारी मेहनत

नई दिल्ली. दिल्ली समेत देश भर में इस समय लॉकडाउन जारी है. लॉकडाउन में कई मजदूर, गरीब वर्ग के लोगों को खाने पीने और रहने संबंधित दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. मजदूर वर्ग आमदनी नहीं होने पर भी चिंतित है. अधिकतर मजदूरों व दूसरे राज्यों से आए लोगों का कहना है कि वो घर जाना चाहते हैं.

दिल्ली में अलग अलग जगहों पर इस समय लाखों मजदूर फंसे हुए हैं. वहीं इन मजदूरों को बीजेपी खाना बांटने और राशन देने का काम भी कर रही है. दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के नेतृत्व में बीजेपी #feedtheneedy कार्यक्रम के तहत अबतक 61 लाख 80 हजार 067 फूड पैकेट्स और राशन किट जरूरतमंदों को दी है.

प्रदेश संगठन महामंत्री सिद्धार्थन ने शुक्रवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं की ओर से चलाए जा रहे भोजन केंद्रों की समीक्षा की. अलग अलग जगहों पर सफाई कर्मचारियों को उनके किए जा रहे काम के लिए सम्मानित किया. कर्मचारियों के बीच खाद्य सामग्री का वितरण किया.

feedtheneedy कार्यक्रम के संयोजक व प्रदेश महामंत्री कुलजीत सिंह चहल ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं की कोशिश है कि प्रदेश में कोई भी व्यक्ति भूखा न सोए. अगर किसी को जरूरी सामान की आवश्यकता है तो जानकारी मिलने पर बीजेपी कार्यकर्ता उन्हें वो भी उपलब्ध कराएंगे.

उन्होंने कहा कि हम प्रदेश में दिन रात मजदूरों और प्रवासियों के लिए सुबह शाम ताजा भोजन उपलब्ध करा रहे हैं. लॉकडाउन के समय किसी गरीब परिवार को परेशानी का सामना नहीं होना चाहिए.

The Depth

TheDepth is India's own unbiased digital news website.

2 thoughts on “जरूरतमंदों को भोजन पहुंचाने में दिन रात जारी मेहनत

  • May 1, 2020 at 8:45 pm
    Permalink

    Kindly send ur E-mail id and mobile number for daily updates of Bjp Delhi.

    Ashok Goel Devraa
    9999019621

    Reply
  • May 1, 2020 at 8:45 pm
    Permalink

    Kindly send ur E-mail id and mobile number for daily updates of Bjp Delhi.

    9999019621

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *